Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनMOVIE : Alia Bhatt ने शेयर किया नई अपकमिंग फिल्म 'Jigra' का...

MOVIE : Alia Bhatt ने शेयर किया नई अपकमिंग फिल्म ‘Jigra’ का पोस्टर, एक्ट्रेस वेदांग रैना संग करेंगी काम……. इस दिन होगी मूवी रिलीज  

NEW MOVIE UPDATE :  बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी आने वाली फिल्म जिगरा का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है. इस फिल्म में ‘द आर्चीज’ के अभिनेता वेदांग रैना भी हैं और दोनों ही कलाकार सिल्वर स्क्रीन पर भाई-बहन के रिश्ते को परिभाषित करते हुए नजर आएंगे. आलिया द्वारा शेयर किए गए पहले पोस्टर में वेदांग सबसे आगे खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया हथौड़ा पकड़े हुए बैक शॉट देती नजर आ रही हैं.

NEW MOVIE UPDATE :  जिगरा की रिलीज की तारीख बदल दी गई
फिल्म पहले 27 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की ‘देवरा: पार्ट 1′ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचना चाहते थे, इसलिए उन्होंने जिगरा की रिलीज डेट बदल दी है’ आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म की नई रिलीज डेट शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल का सहारा लिया. बता दें कि इस फिल्म को आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है.

काम के मोर्चे पर
इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ‘जिगरा’ के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगी. मशहूर फिल्म निर्माता ने जनवरी में विक्की कौशल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत अपनी अगली फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का खुलासा किया, जिसने उनके सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. यह कौशल के साथ निर्देशक की पहली फिल्म है, और यह संजय लीला भंसाली और कपूर को 17 साल के ब्रेक के बाद फिर से साथ लाती है. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सफलता के बाद संजय लीला भंसाली और भट्ट फिर से साथ आ गए हैं. यह फिल्म 2025 के क्रिसमस के दिन रिलीज होने वाली है.

लव और वॉर के अलावा आलिया के पास यशराज फिल्म्स की ‘अल्फा’ भी है. अभिनेत्री वाईआरएफ की अगली स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए आवश्यक फिटनेस पाने के लिए अथक प्रयास कर रही हैं. अल्फा में शरवरी वाघ भी मुख्य भूमिका में हैं. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो वॉर के कबीर के रूप में ऋतिक रोशन आगामी फिल्म में प्रमुख महिलाओं को प्रशिक्षित करेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments