Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशBIG NEWS : नदी में मिला युवक का शव, परिजनों का पुलिस...

BIG NEWS : नदी में मिला युवक का शव, परिजनों का पुलिस पर हत्या का आरोप, थाने के सामने लगाया बॉडी रखकर जाम, देखें विडियो

BIG NEWS : ग्वालियर/ भितरवार की पार्वती नदी में आज रविवार के सुबह एक युवक का शव मिला है मृतक के परिजनों का आरोप है कि युवक ताश खेल रहे थे। पुलिस वाले मौके पर पहुंचे तो वह नदी में कूद गया जिससे उसकी मौत हुई है फिलहाल मामले में परजनों ने भितरवार थाने के सामने जाम लगा दिया है और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। आपको बता दें कि भितरवार क्षेत्र के बड़ी रिछाई निवासी प्रदीप रावत पुत्र राजन सिंह रावत उम्र 26 वर्ष का शव आज शनिवार को पार्वती नदी के दिया दाह घाट के किनारे मिला थोड़ी देर बाद युवक की पहचान प्रदीप के रूप में हुई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को नदी से बाहर निकल गया उसके बाद जो घटनाक्रम हुआ उसमें पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में आ गई।

मृतक के भाई का कहना था कि हम बीती दोपहर से अपने भाई की तलाश कर रहे थे क्योंकि बीती दोपहर दिया दाह घाट के किनारे बगिया में भाई कुछ लोगों के साथ ताश खेल रहा था उसी दौरान भितरवार थाने में पदस्थ सिपाही अनिल और दिनेश आ गए। जिसके चलते सभी लोग नदी में कूद गए पर प्रदीप शाम तक घर नहीं पहुंचा तो हम शाम को भी थाने पहुंचे और पता किया कि पुलिस ने तो कहीं प्रदीप को गिरफ्तार नहीं किया है पर पुलिस मना करती रही, सुबह भी आए थे तब भी यही कहा था कि हमें कुछ नहीं पता और अभी प्रदीप का शव मिला है।

परिजनों का कहना है कि पुलिस देखती रही और वह डूबता रहा किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं करी। मामले में प्रदीप के साथ मौजूद युवक गब्बर का कहना है की थाने के दो सिपाही पहुंचे थे हम लोग ताश खेल रहे थे पुलिस को देखकर सभी लोग इधर-उधर भागे मैं भी नदी में कूद कर भागा प्रदीप भी भागा लौटकर देखा तो प्रदीप की चप्पल डली हुई थी। पुलिस वाले चाहते तो उसे डूबने से बचा सकते थे।मामले में लगातार हंगामा बना तो परिजनों के साथ ग्रामीण भी एकत्रित हो गए और पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर भितरवार थाने के ठीक सामने जाम लगा दिया जाम के चलते लगभग 1 घंटे से आवागमन अवरुद्ध बना हुआ है।

पूरे मामले में पुलिस फिलहाल स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है।जाम लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पर जनों द्वारा पुलिस थाने के सामने बॉडी को रखकर जाम लगाने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा मौके पर पहुंचे हैं और परिजनों को लगातार समझाएं दी जा रही है लेकिन प्रेजेंट पुलिस कर्मियों पर मामला दर्ज करने पर अड़े हैं देखना होगा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की समझाइए इसके बाद पर जन्म किस तरीके से समझते हैं और जाम को कब तक खोलते हैं इस संबंध में एसडीओपी जितेंद्र नागायच का कहना है कि युवक का शव मिला था परिजन हंगामा कर रहे हैं।मामले की जांच की जा रही है पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाया जाएगा जो भी दोषी होगा कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments