Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशCrime News : ट्रिपल मर्डर से सहमा शहर, मां और दो मासूम बेटियों...

Crime News : ट्रिपल मर्डर से सहमा शहर, मां और दो मासूम बेटियों की बेरहमी से क़त्ल

सागर। Crime News : सिविल लाइन थाना अन्तर्गत पुलिस कंट्रोल रूप के महज 200 मीटर के पास नेपाल पैलेस के एक मकान में मां और दो बेटियों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मनें मर्ग कायम कर शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।  FSL की टीम भी मौके पर पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस कंट्रोल रूम से करीब 200 मीटर पर स्थित नेपाल पैलेस के एक मकान में मंगलवार की रात मां और दो बेटियां के शव मिले हैं। रात्रि में अपनी ड्यूटी से पति जब घर पहुंचा तब उसने देखा कि मकान के दरवाजे खुले है, अंदर जाने पर उसको पत्नी और बेटियो की खून से सनी लाशें पड़ी है। उसने इस घटनाक्रम की पुलिस को सूचना दी वारदात की सूचना मिलते ही आईजी प्रमोद वर्मा, डीआईजी सुनील जैन, प्रभारी एसपी डॉ. संजीव उईके समेत शहर के थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

वारदात स्थल पर मकान की किचन में मां और बड़ी बेटी का शव मिला है। वहीं बेडरूम में छोटी बेटी का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। जांच के दौरान मृतकों की पहचान वंदना पति विशेष पटेल उम्र 32 साल निवासी नेपाल पैलेस, बड़ी बेटी अवंतिका पटेल उम्र 8 साल और छोटी बेटी अनविका पटेल उम्र 3 साल के रूप में हुई है। हत्याकांड के पीछे के कारण और वारदात को अंजाम देने वाले के संबंध में अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। रात 2.30 बजे तक पुलिस वारदात स्थल पर जांच करती रही।

पेंचकस जैसी नुकीली वस्तु से वार कर हत्या 

मृतका वंदना पटेल के भाई चिराग पटेल ने बताया कि बहन और बड़ी भांजी का शव किचन में पड़ा मिला है। जिनके सिर पर पेंचकस जैसी
किसी नुकीली वस्तु से वार कर हत्या की गई है। वहीं छोटी भांजी अनविका का शव कमरे में मिला है। उसको जमीन पर पटक कर मारने की बात सामने आ रही है। देर रात्रि हुए इस घटनाक्रम मैं यह हत्याएं किसने की कोई पता नहीं है मृतका वंदना का पति विशेष पटेल जिला अस्पताल सागर में स्थित दवा वितरण केंद्र में ऑपरेटर है।

बताया जा रहा है कि वारदात के समय वह जिला अस्पताल में ही मौजूद था। इसके अलावा मृतका की सास भी साथ में रहती है। लेकिन वह इलाज कराने के लिए भोपाल गईं हैं। वहीं देवर प्रवेश पटेल दमोह में पीडब्ल्यूडी विभाग में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि परिवार मकान के ग्राउंड फ्लोर में रहता था। बाकी ऊपर के दो फ्लोर पर किराएदार रहते हैं। मामले में पुलिस हत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है। मामले को लेकर पुलिस मृतका के पति से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments