Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशCRIME NEWS : नाबालिग के साथ डॉक्टर की घिनौनी हरकत, विरोध करने...

CRIME NEWS : नाबालिग के साथ डॉक्टर की घिनौनी हरकत, विरोध करने पर कहा – मैं डॉक्टर हूं, मुझसे कैसी शर्म, जाने पूरी खबर और बरतें सतर्कता

इंदौर। बेटमा में नाबालिग बेटियों के साथ दरिंदगी के मामले लगातार सामने आ रहे है। हरकतबाज दरिंदे नाबालिग बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाने से भी नहीं चूक रहे हैं । गत दिनों पहले तीन वर्षीय मासूम के साथ स्कूल के कर्मचारी द्वारा अश्लील हरकत कर दरिंदगी की गई। और कल फिर ऐसा ही एक मामल बेटमा के सागौर कुटी रोड़ से सामने आया है। यहां विश्वास क्लिनिक नाम के बंगाली डाक्टर ने एक नाबालिक छात्र को कमरे में ले गया और इलाज के नाम पर दरिंदगी करते हुए उसके कपड़े उतरवा दिए। फिर उसने नाबालिग छात्रा के प्राइवेट पार्ट में खुजली मिटाने का कहकर गुप्तांग पर पाउडर लगाकर घिनौनी हरकत करने लगा पीड़ित छात्रा ने अपने परिजन को घर जा कर पूरी घटना बताई तो गुस्साए परिजन हिंदू संगठन के लोगों के साथ बेटमा थाने पहुंचे और आरोपी कथित बंगाली डॉक्टर पर कड़ी कारवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया था। हालांकि पुलिस ने देर रात में ही आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी बंगाली डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
बेटमा पुलिस के अनुशार शुक्रवार शाम बेटमा निवासी 17 वर्षीय छात्रा के साथ बंगाली डॉक्टर ने सारी हदें पार कर दी। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसे शरीर पर खुजली हो रही थी, जिसके चलते भाई के साथ बेटमा सागौर कुटी रोड स्थित विश्वास क्लिनिक बंगाली डॉक्टर लोकेश पिता परिमल विश्वास उम्र (30) निवासी सागौर रोड बेटमा के क्लिनिक में दवा लेने गई थी। छात्रा के मुताबिक डॉक्टर ने भाई को बाहर बैठाया और मुझे अंदर कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर लिया। फिर शरीर पर खुजली मिटाने का पावडर डालने का कहते हुए निर्वस्त्र कर दिया। इसके बाद पावडर लगाने का कहकर बुरी नीयत से उसके अंगों को छूने लगा और प्राइवेट पार्ट में अंगुली डाल दी। जब उसने उक्त दरिंदे का हाथ हटाकर खुद पावडर लगाने की बात कही, तो कथित डॉक्टर ने कहा मैं डॉक्टर हूं, मुझसे कैसी शर्म…..।

पीड़िता जैसे-तैसे क्लिनिक से घर पहुंची और घर जा कर मां को पूरी घटना बताई। इससे आक्रोशित परिजन हिंदू संगठन के लोगों के साथ डॉक्टर के क्लिनिक पहुंचे, लेकिन तब तक वह भाग चुका था। गुस्साए लोगों ने बेटमा थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और आरोपी डॉक्टर पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया। बेटमा पुलिस ने आरोपी डॉक्टर लोकेश विश्वास को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार करने में बेटमा थाना प्रभारी संजय सिंह, उनि. संदीप पोरवाल, स. उ. नि. कमलेश दीक्षित, प्र.आर. कल्लू राठोर, प्र.आर. दीपेंद्र जाट की सराहनीय भुमिका रही ।।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments