Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशPithampur News : गैस सिलेंडर में लगी आग, एक के बाद एक 6...

Pithampur News : गैस सिलेंडर में लगी आग, एक के बाद एक 6 सिलेंडर हुए ब्लास्ट, इलाके में अफरा-तफरी का माहौल 

Pithampur News : पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर एक थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्रछाया कालोनी में घरेलू गैस सिलेंडर में विस्फोट के साथ आग लग गई। वही आग ने धीरे धीरे विकराल रूप ले लिया। एक बाद एक गैस सिलेंडर में विस्फोट होते रहे है। ऐसे छोटे बड़े क़रीब 6 गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुए है। ग़नीमत रही इस घटना में कोई जनहानी नही हुई है। वही गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा तफ़री का माहौल हो गया था।

सूचना मिलते ही पुलिस बल और नगर पालिका टीम टैंकर लेकर आग बुझाने के लिए पहुंच गई। वही उद्योगों की करीब 4 दमकल की गाड़ियों और नगर पालिका के पानी के टैंकरों की सहायता से किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

वही मौके पर पहुंचे मुख्य नगर पालिका अधिकारी निशिकांत शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया की छत्र छाया कॉलोनी में खंडेलवाल का मकान है, यहां से गैस रिफिलिंग का कार्य होता था, रिफाइलिंग के दौरान यह हादसा हुआ है। एक के बाद एक धमाके होते रहे करीब 6 सिलेंडर ब्लास्ट हुए हैं। हालांकि किसी के जन हानि होने की सूचना नहीं है, वही ऐसे रहवासी क्षेत्र में रिफिलिंग करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संतोष दूधी ने जानकारी हुए देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही, पुलिस मौके पर पहुंच गई करीब 4 दमकल की गाड़ी और पानी के टैंकरों की मदद से नगर पालिका प्रशासन और पुलिस प्रशासन और उद्योगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया है। जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments