Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशBIG NEWS : बिजली बिल जमा न करने वाले सरकारी अधिकारी -...

BIG NEWS : बिजली बिल जमा न करने वाले सरकारी अधिकारी – कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, कलेक्टर से लेकर सभी विभागों को लिखा गया पत्र

BIG NEWS : भोपाल। मध्य प्रदेश की बिजली कंपनियां बकाएदारों से परेशान है। लगातार बिल को लेकर उपभोक्ताओं को हिदायत दी जा रही है। लेकिन इसके बावजूद आम आदमी से लेकर सरकारी कर्मचारी-अधिकारी पैसे जमा नहीं कर रहा है। लेकिन अब इसे लेकर सख्ती बरती जाएगी। बिजली बिल जमा न करने वाले सरकारी अधिकारी-कर्मचारियों का वेतन रोका जाएगा। 

दरअसल, कंपनी ने सभी विभागों को लिखा पत्र लिखा है और सरकारी अधिकारी कर्मचारियों वेतन रोकने की मांग की है। शासकीय कोषालय से लेकर जिलों के कलेक्टरों को भी पत्र लिखा है। 10 हजार से अधिक बिल बकाया वाले सरकारी मुलाजिम पर सख्ती की जाएगी। पहले चरण में 500 से अधिक अधिकारी चिन्हित किए जाएंगे। सबसे ज्यादा बकाया बिल नहीं चुकाने वालों की सूची में बड़े सरकारी अफसर हैं। जिन्हें सात दिनों के अंदर बकाया जमा करना होगा। 

बता दें कि बीते दिनों भोपाल में बिजली कंपनियों ने बकायेदारों के नाम सार्वजनिक किए थे। इनमें आमजनों के साथ विधायक और पूर्व मंत्रियों के नाम भी शामिल थे, जिन्होंने बिल जमा नहीं किया। शहर में बिजली बिल जमा न करने वाले करीब 118 लोग ऐसे हैं जिन्होंने 1,00,000 से ज्यादा का बिल जमा नहीं किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments