Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनIndias Best Dancer 4 : मंच पर Urfi Javed और Terence Lewis...

Indias Best Dancer 4 : मंच पर Urfi Javed और Terence Lewis ने लगाई आग, एक साथ मारे ठुमके

Indias Best Dancer 4 : अपने अतरंगी कपड़ों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों किसी और कारण से सुर्खियों में है. जल्द ही वो ‘फॉलो कर लो यार’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वो इन दिनों इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं. वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोनी टीवी के रियलिटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में पहुंचीं थीं. शो में एक्ट्रेस ने टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के साथ ऐसा डांस किया कि हर कोई देखता रह गया.

उर्फी ने लगाया तड़का

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने स्टेज पर खूब लटके झटके मारे और सेंसेशनल डांस मूव्स दिखाए. इस शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया. इस शो में अपनी वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ का प्रमोशन करने उर्फी जैसे ही पिंक ड्रेस में पहुंचीं तो उनके हुस्न के चर्चे होने लगे. इस शो में उर्फी जैसे ही आईं तो टेरेंस लुईस (Terence Lewis) की तारीफ करने लगे. लेकिन टेरेंस को देखते ही उर्फी ने कहा कि ‘ग्लैमर तो आज आप लेकर आए हैं.’ उर्फी की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

Indias Best Dancer 4 :  टेरेंस के साथ किया सनसेशनल डांस

इसके बाद ‘मर्डर 2’ (Murder 2) फिल्म का ‘तेरी बाहों में’ गाना बजता है. उर्फी और टेरेंस लुईस (Terence Lewis) का कोट उतारती हैं और दोनों स्टेज पर डांस करके ऐसी आग लगाते हैं कि उर्फी बाद में टेरेंस लुईस (Terence Lewis) को कहती हैं कि ‘ये क्या जादू कर दिया है आपने मेरे ऊपर. इन्हें अब मैं जबरदस्ती डेट पर ले जाऊंगी.’ इसके बाद गीता मां उर्फी से कहती हैं कि ‘तुम्हारा नेक्स्ट डेस्टिनेशन अब मेट गाला.’ ये सुनते ही उर्फी खुश हो जाती हैं और कहती हैं फिंगर्स क्रॉस.

वायरल हो रहा प्रोमो

बता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4’ (Indias Best Dancer 4) को करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए सोनी टीवी (Sony TV) ने कैप्शन में लिखा- ‘डांस और इनोवेशन लेगा सेंटर स्टेज, जब आएगी उर्फी इंडियाज बेस्ट डांसर पर लेके चैलेंज. देखिए इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4, उर्फी का चौका…सोनी टीवी पर हर शनिवार-रविवार रात 8 बजे.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments