Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनRadhika Anant Mehendi And Haldi Ceremony: एंटीलिया में हुई अनंत-राधिका की हल्दी...

Radhika Anant Mehendi And Haldi Ceremony: एंटीलिया में हुई अनंत-राधिका की हल्दी और मेहंदी की रस्में, सलमान-सारा समेत पहुंचे कई सेलेब्स, देखें तस्वीरें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी करना वाले हैं। इससे पहले इनके घर एंटीलिया में 8 जुलाई को मेहंदी और हल्दी की रस्में की गई, जिसमें घर के रिश्तेदारों से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स भी पहुंचे नजर आए। इस सेरेमनी से पहले घर को फूलों की सजावट, जगमगाती रोशनी और अलग-अलग पेंटिंग से सजाया गया। साथ ही, खास मेहमानों के स्वागत का भी खास इंतजार किया गया।

सारा अली खान भी हल्दी और मेहंदी फंक्शन के लिए एंटीलिया पहुंची। जहां मीडिया के केमरे में उन्हें कैप्चर किया गया। वह बेहद खूबसूरत आउटफिट पहनें नजर आईं। जिसे देखकर लग रहा था कि वो कोई गुजराती वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने पहुंची हैं। इस फंक्शन के लिए उन्होंने मल्टीकलर लहंगे को स्टाइल किया हुआ था। साथ में सिंपल मेकअप और हेयरस्टाइल बनाया हुआ था। इस फंक्शन में वो सबसे अलग और खूबसूरत नजर आ रही थी।इस फंक्शन में अनन्या में नजर आईं। इस फंक्शन के लिए अनन्या ने पेस्टल कलर अनारकली को वियर किया। इसके साथ इयररिंग्स, मांग टीका और हाथों में कंगन पहनें। इससे उनका लुक और भी खूबसूरत नजर आ रहा था। साथ ही, इन्होंने सारा अली खान के साथ तस्वीरें खिंचवाई।बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान भी पहुंचे। इस फंक्शन के लिए वो ब्लैक कलर पठानी पहनें नजर आए। साथ ही, उन्होंने आने के बाद कैमरे में कई सारे पोज दिए।

चाचा अनिल अंबानी अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे

आकाश अंबानी और मुकेश अंबानी भी कैमरे में साथ तस्वीरें देते नजर आए। आपको बता दें कि इस फंक्शन में अनंत अंबानी के चाचा अनिल अंबानी अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे। वहीं दुल्हन की मम्मी पापा, उदित नारायण और उनकी पत्नी, राहुल वैद्य और दिशा परमार और जाह्नवी कपूर जैसे कई सारे सेलेब्स इन रस्मों में शामिल हुए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments