Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
HomeखेलTEST MATCH : दूसरी पारी में भारत का दूसरा विकेट गिरा, रोहित...

TEST MATCH : दूसरी पारी में भारत का दूसरा विकेट गिरा, रोहित के बाद यशस्वी भी आउट, भारत की लीड 279 रन की हुई

TEST MATCH : भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज को पहला मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। दूसरे दिन दूसरी पारी में भारत ने 2 विकेट खोकर 52 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 5 और यशस्वी जायसवाल 10 रन बनाकर आउट हुए। फिलहाल, शुभमन गिल और विराट कोहली क्रीज पर हैं। भारत ने पहली पारी में 227 रन की लीड ली था, अब उसकी बढ़त 279 रन की हो गई है।

इससे पहले, दिन के पहले सेशन में भारतीय टीम 376 रन पर ऑलआउट हुई। टीम इंडिया ने 339/6 के स्कोर से खेलना शुरू किया और 37 रन बनाने में आखिरी के 4 विकेट गंवा दिए। पहले दिन शतक बना चुके रविचंद्रन अश्विन ने 113 रन बनाए, जबकि रवींद्र जडेजा 86 रन पर आउट हुए।

इससे जबाव में बांग्लदेश टीम पहली पारी में 149 रन पर ऑलआउट हो गई है। हालांकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मेहमान टीम को फॉलोऑन नहीं खिलाने का फैसला लिया है। शुक्रवार को मुकाबले के दूसरे दिन के तीसरे सेशन में बांग्लादेश ने 149 रन पर आखिरी विकेट गंवाया। यहां मोहम्मद सिराज ने नाहिद राणा को बोल्ड किया।

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए, जबकि लिटन दास ने 22 और कप्तान नजमुल हसन शांतो ने 20 रन का योगदान दिया। टीम इंडिया की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट झटके। उन्होंने 400 इंटरनेशनल विकेट पूरे कर लिए हैं। बुमराह के अलावा, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट झटके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments